Search Engine Trends

You are here: Home > > कहीं ये Sexy लड़की Virus तो नहीं!

कहीं ये Sexy लड़की Virus तो नहीं!

virusलंदन. आप नेट पर कुछ वीडियो सर्च कर रहे हों और ऐसा हो कि एक बेहद खूबसूरत लड़की आपके कम्प्यूटर स्क्रीन पर आ जाए और आपको रिझाने के तमाम करतब दिखाती रहे। तो जरा सावधान हो जाएं, ये लड़की एक वायरस भी हो सकती है।

जी हां एक खबर के मुताबिक यू टच्यूब पर यदि आप कोई सेक्सी वीडियो सर्च कर रहे हैं। तो हो सकता है कि वेबकैम के जरिए अपने अंगों का प्रदर्शन करती और आपको रिझाती एक विदेशी लड़की मिल जाएगी। पर इससे सावधान रहने की जरुरत है क्योंकि यह एक तरह का वायरस हो सकती है।

इस 1.29 मिनट की वीडियो क्लिप में पहले ही चेतावनी दी जाती है कि यह क्लिप कुछ डिस्टर्ब दिखाई दे सकती है और फिर मेसेज आता है कि क्या आप इस लड़की को जानते हैं? इसके बाद एक लड़की वेब कैम के सामने बैठी हुई दिखाई पड़ती है।

वह धीरे-धीरे अपनी क्रियाओं से आपको रिझाने का कार्य करने लगती है। क्लिप के अंत में अचानक एक भूतिया टाइप चेहरा सामने आता है। फिर कुछ नहीं बस सेक्स एडिक्ट होने पर ट्रीटमेंट के लिए एक वेबसाइट का पता दिया जाता है।
  • Digg
  • Del.icio.us
  • StumbleUpon
  • Reddit
  • Twitter
  • RSS

1 Response to “कहीं ये Sexy लड़की Virus तो नहीं!”:

  1. राजा कुमारेन्द्र सिंह सेंगर says:

    क्या कंप्यूटर का उपयोग लड़के ही (पुरुष) करते हैं जो वायरस के लिए लड़की (स्त्री) ही मिली? या फिर कहा जाए की विपरीत सेक्स के प्रति लड़के (पुरुष) ही लार गिराते हैं.
    वैसे कुछ भी हो, आपका ये शीर्षक देख हम भी दर रहे थे यहाँ क्लिक करने से................
    हो सकता है कि ऐसा ही हो???
    ----------------------------------------------
    जय हिन्द, जय बुन्देलखण्ड