Search Engine Trends

You are here: Home > > एक गुजारिश

एक गुजारिश

दोस्तों इस प्यार के लिए मै आपका बहुत आभारी हु । मैं अब इस ब्लॉग की जानकारी आपको नए ब्लॉग पे देने जा रहा हु क्योकि इसके लिए मेरी कुछ मजबूरिय है जो मैं आपसे बतना चाहता हूँ ।

१ > सबसे प्रमुख समस्या ये है की हिंदी के ब्लॉग पे गूगल वाले विज्ञापन नहीं देते अब आप तो जानते ही है की आज के समय में पैसे जरुरत किसी नहीं होती इसलिए इसके लिए १ कोशिश तो की ही जा सकती है ।

२ > आप सभी दुआ करना की मुझे गूगल से विज्ञापन मिल जाये जिससे मेरा होसला बना रहे और मै आपको ऐसे ही ढेरो जानकारिय देता रहू ।

मेरा नया ब्लॉग है -----------------

तो आप नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके वह जा सकते है

ITS TIME 2 TRICK


आशा करता हूँ की वहा भी आपका साथ ऐसे ही बना रहेगा ।


जय हिंद ! जय भारत !!

आपका विकास !!!
  • Digg
  • Del.icio.us
  • StumbleUpon
  • Reddit
  • Twitter
  • RSS

0 Responses to “एक गुजारिश”: